नोएडा: पुलिस और बदमाशें के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 08:03 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-39 थाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि बदमाश के पैर में गोली लगी है और उसके पास से सात जनवरी को एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले व्यक्ति से लूटी गई, होंडा सिटी कार एवं अवैध हथियार बरामद हुआ है। 

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि रविवार की देर रात थाना सेक्टर-39 की पुलिस हाजीपुर कट के पास चेकिंग कर रही थी, तभी एक होंडा सिटी कार में सवार होकर तीन बदमाश आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब कार को रुकने का इशारा किया तो, बदमाश रुकने के बजाय पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई जो बदमाश के पैर मे लगी है । उन्होंने बताया कि उसकी पहचान शाहरूख उर्फ अटगे के रूप में की गयी है ।

अधिकारी ने बताया कि उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गए। उन्होंने बताया कि उक्त बदमाश के पास से पुलिस ने सात जनवरी की रात को थाना एक्सप्रेस वे क्षेत्र से एक लूटी गयी होंडा सिटी कार के अलावा देसी तमंचा एवं कारतूस आदि बरामद हुआ है । उन्होंने बताया कि इसके भागे हुए साथियों की पुलिस तलाश कर रही है। घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static