Noida: लूटपाट करने की फिराक में घूम रहे थे बदमाश, पुलिस ने एनकाउंटर कर 4 को किया गिरफ्तार

4/5/2021 11:03:26 AM

नोएडा: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) में लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम देने वाले 4 बदमाशों को थाना सेक्टर 58 पुलिस ने सोमवार तड़के मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। इनमें से एक बदमाश के पैर में पुलिस की तरफ से चलाई गई गोली लगी है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि लूटपाट करने वाले दिल्ली के कुख्यात दुर्गेश गैंग के सक्रिय सदस्य आज नोएडा में लूटपाट करने की फिराक में घूम रहे थे। उन्होंने बताया कि रेडिसन होटल के पास थाना सेक्टर 58 पुलिस ने बदमाशों को रुकने का इशारा किया लेकिन वे पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से ताबड़तोड़ गोली चलाते हुए भागने लगे।

उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश अमित उर्फ मोटा के पैर में लगी है। साथ ही बताया कि मौके से भागे 3 बदमाश उमेश, मोनू और अंकित राठौर का पीछा कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सिंह ने बताया कि पुलिस ने इन बदमाशों के पास से देशी तमंचे, कारतूस तथा लूट में इस्तेमाल की गई दो मोटरसाइकिलें और लूटा गया एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

अपर उपायुक्त ने बताया कि दुर्गेश गैंग एनसीआर में लूटपाट के लिए कुख्यात है। दुर्गेश के ऊपर 60 से ज्यादा लूटपाट के मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में पकड़े गए चारों बदमाश दुर्गेश गैंग के सक्रिय सदस्य हैं। गोली लगने से घायल हुआ अमित दुर्गेश का दाहिना हाथ माना जाता है।


Content Writer

Anil Kapoor

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static