Noida News: फांसी के फंदे पर लटका मिला जिम्स अस्पताल के डॉक्टर का शव, कमरे में मिली डिप्रेशन की गोलियां

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 03:26 PM (IST)

Noida News: गौतमबुद्ध नगर में स्थित गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के परिसर में रह रहे एक चिकित्स (रेडियोलॉजिस्ट) ने मानसिक तनाव के चलते कथित रूप से फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि वह कासना स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) में रेडियोलॉजिस्ट के रूप में तैनात थे। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि वह कुछ दिनों से मानसिक अवसाद में थे।

गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के परिसर में रहते थे डॉ. अंकित चतुर्वेदी
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि थाना इकोटेक- प्रथम क्षेत्र में स्थित गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के परिसर में डॉ. अंकित चतुर्वेदी (उम्र 36 वर्ष) रहते थे। उन्होंने बताया कि चतुर्वेदी ने मंगलवार देर रात अपने घर में लगे पंखे से जुड़े फंदे से लटककर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मौके से अवसाद में खाई जाने वाली दवाइयों की गोलियां मिली: पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौके से अवसाद में खाई जाने वाली दवाइयों की गोलियां मिली हैं। उन्होंने मृतक के परिजनों के हवाले से बताया कि चतुर्वेदी अविवाहित थे और वे कुछ दिनों से मानसिक तनाव में थे। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

Content Editor

Anil Kapoor