Noida News: पुलिस कांस्टेबल ने सरकारी राइफल से खुद को मारी गोली, गृह क्लेश परेशान होकर उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 03:41 PM (IST)

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में थाना रबूपुरा में तैनात एक कांस्टेबल ने अपनी पत्नी से वीडियो कॉल पर बात करते समय हुए झगड़े के बाद गांव मोहम्मदपुर के पास थाने की जीप में सरकारी पिस्तौल से खुद को गोली मार ली। पुलिस के मुताबिक, उसकी पत्नी ने इस घटना की सूचना थाना प्रभारी को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने कांस्टेबल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पारिवारिक समस्याओं को लेकर तनाव में था कांस्टेबल
पुलिस अधिकारियों के अनुसार कांस्टेबल काफी दिनों से पारिवारिक समस्याओं को लेकर तनाव में था। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि 21 सितंबर की देर रात को कांस्टेबल अंकुर राठी (28) थाना प्रभारी की जीप में तेल डलवाने के लिए ग्राम मोहम्मदपुर जीप लेकर अकेले गए थे। इसी बीच उनकी पत्नी का वीडियो कॉल आया, वीडियो कॉल के दौरान दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद अंकुर ने सरकारी पिस्तौल से खुद को गोली मार ली। उन्होंने बताया कि अंकुर की पत्नी ने थाना प्रभारी को इस घटना की सूचना दी।

इलाज के दौरान हुई मौत
थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे तो अंकुर जीप में लहूलुहान अवस्था में मिला। अत्यंत गंभीर हालत में अंकुर को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान देर रात को अंकुर की मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि थाना रबूपुरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में भेज दिया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि कांस्टेबल अंकुर राठी पारिवारिक कलह से परेशान थे। वह 2016 बैच का कांस्टेबल था। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रहकर मामले की जांच कर रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static