Noida News: UP पुलिस ने पहली बार पकड़ी 300 करोड़ की ड्रग्स, 9 विदेशी नागरिक गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2023 - 06:28 PM (IST)

Noida News : स्वाट टीम ने 9 विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार कर 300 करोड़ की ड्रग्स की बरामद। सूरजपुर में चल रही थी ड्रग्स की फैक्ट्री। विदेशी नागरिक चला रहे थे फैक्ट्री। ग्रेटर नोएडा से विदेश में भी ड्रग्स की जाती है सप्लाई। इससे पहले दिल्ली और मुंबई पुलिस उत्तर प्रदेश में पकड़ चुकी है ड्रग्स। पहली बार यूपी पुलिस के हाथ लगी है ड्रग्स की इतनी बड़ी खेप। डीसीपी ग्रेटर नोएडा के खास इनपुट पर हुई कार्रवाई।

बता दें कि ग्रेटर नोएडा से विदेश में भी ड्रग्स की सप्लाई की जाती है। इससे पहले दिल्ली और मुंबई पुलिस उत्तर प्रदेश में ड्रग्स पकड़ चुकी है। पहली बार यूपी पुलिस के हाथ ड्रग्स की इतनी बड़ी खेप लगी है। यह कार्रवाई डीसीपी ग्रेटर नोएडा के खास इनपुट पर की गई है।

यह भी पढ़ें:- UP Politics News: निकाय चुनाव में इन जिलों में बीजेपी बुरी तरह से हारी, अब पार्टी की तैयारियों पर MLC ने दिया जवाब

जानिए इस घटना पर पुलिस ने क्या कहा?
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 46 किलो ड्रग्स पकड़ी गई है जिसकी कीमत 200 करोड़ है अन्य ड्रग्स से संबंधित जो सामान बरामद हुआ है उसकी कीमत लगभग 100 करोड़ है। सूरजपुर क्षेत्र में चल रही फैक्ट्री में ड्रग्स बनाई जाती थी, इसमें नौ अफ्रीकी मूल के नागरिक शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:- Meerut News : 'हिंदू लड़कों से दोस्ती क्यों?'...भरे बाजार 2 मुस्लिम लड़कियों संग भीड़ ने की बदसलूकी

               Gorakhpur : 80-90 दशक में अपराध का इतिहास, जानिए क्यों Harishankar Tiwari की जान का दुश्मन बन गया था डॉन

              मुंबई को हराने वाले LSG के Mohsin khan का छलका दर्द, कहा- मेरे पापा ICU में थे, मैं उनके लिए IPL खेल रहा था

 

Content Writer

Imran