पहले YouTuber को घर बुलाकर पिलाई शराब, फिर 7 लोगों ने बेरहमी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Jan 30, 2024 - 01:10 PM (IST)

Noida News: थाना दनकौर क्षेत्र में रहने वाले एक यू-ट्यूबर के साथ मारपीट कर 7 लोगों ने उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और शेष की तलाश कर रही है। थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि बलवीर, पुत्र हो राम ने बीती रात को थाने में घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई है।

यू-ट्यूबर की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या
मिली जानकारी के मुताबिक, शिकायत में कहा गया है कि मनीष, प्रिंस, विक्की, विजय, योगेंद्र, कपिल, और मिंकू ने उसके बेटे दीपक को 28 जनवरी को घर से बुलाया तथा उसे अपने साथ ले गए। पीड़ित ने शिकायत में कहा है कि आरोपियों ने उनके बेटे को शराब पिलाई तथा उसके साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। अत्यंत गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने 2 आरोपियों को कर लिया गिरफ्तार
वहीं मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि एक आरोपी मनीष भी यू-ट्यूबर है। उससे दीपक ने यूट्यूब चैनल खरीदा था और बाद में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस के अनुसार दीपक करीब पांच वर्ष से अपनी मां के साथ मिलकर यू-ट्यूब पर कॉमेडी वीडियो बनाता था और उसके फॉलोअर भी हैं।

Content Editor

Anil Kapoor