नोएडाः पुलिस और बदमाशों के बीच मठभेड़, 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Dec 17, 2018 - 06:22 PM (IST)

नोएडाः नोएडा में एक कार छीन कर भाग रहे बदमाशों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए और उनके दो साथी मौके से भाग गए। वहीं थाना कासना क्षेत्र में एक अन्य घटनाक्रम में एक बदमाश घायल हो गया।    

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक विनीत जयसवाल ने सोमवार को बताया कि बताया कि रविवार की रात झट्टा अंडरपास के पास से हथियारबंद बदमाशों ने योगेश त्यागी नामक प्रोफेसर से उनकी कार छीन ली। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बदमाशों की तलाश में पड़ताल करने लगी। उन्होंने बताया कि गलगोटिया कॉलेज के बदमाश कार के पास दिखे तो पुलिस ने उन्हें रूकने का इशारा किया तो इस पर उनलोगों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई की जिसमें जतन और राजेश नामक दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। इनके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गए। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इन बदमाशों के पास से पुलिस ने छीनी हुई कार, अवैध हथियार व कारतूस बरामद किया है। जतन बागपत जिले का जबकि राजेश फिरोजाबाद जनपद का रहने वाला है । उन्होंने बताया कि उनके ऊपर लूटपाट के कई मामले चल रहे हैं।        

 

 

Ruby