नोएडाः पुलिस कमिश्नर ने जांच चौकी व बैरियर का किया औचक निरीक्षण, मुस्तैद जवानों का बढ़ाया उत्साह

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2020 - 05:00 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने को दिल्ली- चिल्ला सीमा जांच चौकी सहित जनपद के कई जांच चौकी व बैरियर का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मुस्तैद पुलिस के जवानों का उत्साहवर्धन किया साथ ही उन्होंने कहा कि मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी निभाएं तथा लॉकडाउन का अक्षरशः पालन करवाएं।

बता दें कि जांच चौकी पर धूप में खड़े होकर जांच कर रहे उत्तर प्रदेश व दिल्ली पुलिस के जवानों को उन्होंने जूस पिलाकर उनका उत्साहवर्धन किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अपने स्वास्थ्य की भी देखभाल करते रहें। इस दौरान उन्होंने उक्त जांच बैरियर पर मौजूद पुलिस कर्मियों को जनपदीय सीमापार से आने वाले वाहनों की सघनता से जांच करने तथा वाहनों पर लगे पास की जांच करने का का आदेश जारी किया।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों से ड्यूटी पर सजग रहने को कहा गया है। ड्यूटी के समय सुरक्षा हेतु उन्हें जो सुरक्षा उपकरण चाहिए जैसे कि मास्क, वाइजर, सेनेटाइजर, ग्लव्स आदि वे उसे प्राप्त कर, उनका प्रयोग करें। उन्होंने जांच चौकी से निकलने वाले वाहनों एवं व्यक्तियों की गहनता से जांच करने के निर्देश दिये। उन्होंने बताया कि गौतमबुद्धनगर व गाजियाबाद की सीमाओं पर स्थित खोड़ा कालोनी, एनआइबी चौक, माडल टाउन आदि क्षेत्रों पर बनायी गई जांच चौकी जांच बैरियर आदि का आकस्मिक निरीक्षण किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static