देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा नोएडा, लूटपाट का आरोपी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Aug 05, 2022 - 12:27 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश में नोएडा पुलिस ने बृहस्पतिवार रात को मुठभेड़ के बाद लूटपाट के आरोपी एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अपर पुलिस उपायुक्त आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि बृहस्पतिवार रात को पुलिस सेक्टर 29 के पास जांच कर रही थी, तभी कुछ लोग एक मोटरसाइकिल से आते दिखे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन वे पुलिस पर गोली चलाते हुए भागने लगे। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें बदमाश विशाल घायल हो गया। विशाल दिल्ली के झिलमिल कॉलोनी, विवेक विहार का निवासी है। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

द्विवेदी ने बताया कि विशाल के पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा, कारतूस, घटना में प्रयुक्त होने वाली मोटरसाइकिल तथा सेक्टर 20 क्षेत्र से एक महिला से लूटी गई सोने की चेन बरामद की है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान बदमाश ने दिल्ली और उससे सटे नोएडा में लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। अधिकारी ने बताया कि बदमाश के खिलाफ दिल्ली के गीता कॉलोनी, मयूर विहार, पश्चिम विहार, सरिता विहार और नोएडा के सेक्टर 20 थाना में आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static