Noida Road Accident: नोएडा में विभिन्न सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 02:09 PM (IST)

नोएडा: जिले में सड़क हादसों में एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के मधुबन बिहार कुलेसरा के सुरेंद्र सिंह (28), उसकी बहनें शैली (26) और अंशु (14) एवं एक अन्य एक ही मोटरसाइकिल से रात दो बजे जा रहे थे, उसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी।

प्रवक्ता के अनुसार इस दुर्घटना में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने सुरेंद्र सिंह, शैली और अंशु को मृत घोषित कर दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। वैसे पुलिस को शक है कि एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे एक ही परिवार के चार लोगों की मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। प्रवक्ता के अनुसार एक अन्य हादसे में सेक्टर 39 थानाक्षेत्र में सेक्टर 46 के पास एक सड़क हादसे में शंभू प्रसाद (45) की मौत हो गयी जो बिहार के दरभंगा के रहने वाले थे। उन्होंने बताया कि रबूपुरा थाना क्षेत्र में चचुला गांव के पास एक बाइक सवार को एक अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार दी। इस घटना में साद (35) की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Content Writer

Ramkesh