नोएडा: स्कूल बस और कैंटर में हुई जोरदार टक्कर, बस चालक समेत आधा दर्जन बच्चे घायल, दो की हालत गंभीर

punjabkesari.in Saturday, Nov 12, 2022 - 03:52 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां पर दादरी थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक स्कूली बस और कैंटर की टक्कर में आधा दर्जन स्कूली बच्चे घायल हो गए। इस घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। यहां पर उनका इलाज चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों वाहनों को सड़क से हटा दिया और रास्ता साफ करवाया। 

पुलिस ने दी घटना की जानकारी 
बता दें कि यह घटना ग्रेटर नोएडा के दादरी की है। यहां पर एक निजी स्कूल की बस सड़क हादसे का शिकार हो गई है। इस मामले में पुलिस जानकारी देते हुए पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि शनिवार सुबह आरवी नॉर्थलैंड स्कूल की बस बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी तभी दादरी बाईपास के पास आगे चल रहे आयशर कैंटर के चालक ने अचानक वाहन में ब्रेक मार दिया, जिससे पीछे से आ रही स्कूल बस कैटर से जा टकराई। 

बस में सवार दो बच्चों को लगी गंभीर चोट
पुलिस आयुक्त ने बताया कि इस घटना में बस का चालक और दो बच्चे आशुतोष (9) खुशी (8) को गंभीर चोट आई, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं बस में सवार कुछ बच्चों को मामूली चोट आई। जिन्हें उनके परिजनों के साथ घर भेज दिया गया। प्रवक्ता ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Content Editor

Pooja Gill