नोएडा के सेक्टर-120 की मार्केट में जोरदार धमाका, 8 लोग झूलसे

punjabkesari.in Saturday, Aug 12, 2017 - 02:30 PM (IST)

नोएडाः नोएडा सेक्टर-120 आम्रपाली जोडिएक सोसायटी में बने बाजार में अचानक धमाका होने से हड़ंकप मच गया। यह धमाका मार्केट स्थित एक हांड़ी मित्रा नाम के रेस्टरां में हुआ। इस धमाके में 8 लोग घायल हो गए। जिसमें 3-4 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

दरअसल यह धमाका रेस्तरां में लगे एक फ्रिज के कम्प्रेसर फट जाने से हुआ। हालांकि फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। सभी घायलों को नजदीकी नोएडा सेक्टर-119 के त्रिपाठी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां सभी का इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक रेस्तरां के किचन में अॉर्डर डिलिवरी पर काम चल रहा था। इसी दौरान फ्रिज का कम्प्रेसर फट गया और जोरदार धमाका हुआ। धमाके के चलते रेस्तरां में आग लग गई। इसकी चपेट में आकर रेस्तरां कर्मचारियों समेत 8 लोग घायल हो गए। आग में झुलसे कर्मचारियों को पास के त्रिपाठी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

घायलों में से 4 की हालत थोड़ी गंभीर बताई जा रही है। वहीं घटना के बाद गुस्साएं सोसायटी के रेजिडेंट्स और बाजार के दुकानदारों में सुरक्षा को लेकर झड़प भी हुई। लोगों का आरोप है कि बिल्डर ने अवैध तरीके से सोसायटी में बाजार बनाकर बेच दिया और अब इस तरह की घटनाओं से उनकी सुरक्षा को खतरा पैदा हो गया है।