नोएडाः जेनरेटर के कीमती पार्ट चोरी करने वाले गिरोह के सात सदस्य गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Dec 15, 2022 - 05:39 PM (IST)

नोएडा: जेनरेटर के कीमती पार्ट की चोरी करने वाले गिरोह के सात सदस्यों को नोएडा पुलिस ने बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया और उनके पास से 24 नवंबर को चोरी हुए लाखों रुपये मूल्य का सामान अवैध हथियार एवं वाहन बरामद किए हैं। अपर पुलिस उपायुक्त ;जोन प्रथमद्ध आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि सेक्टर 126 थाना क्षेत्र के सेक्टर 126 में स्थित विंडसर टावर से अज्ञात चोरों ने 24 नवंबर को वहां लगे जेनरेटर से लाखों रुपये मूल्य के कीमती उपकरण चोरी कर लिए थे।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में शिवाकांत शुक्ला ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। अपर उपायुक्त ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने बृहस्पतिवार को इस घटना में शामिल मनीष उर्फ शाहिद हरीश दीपक जाकिर बिलाल व चोरी के पार्ट्स खरीदने वाले संजय कुमार मंडल सच्चिदानंद गुप्ता सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने चोरी किए हुए जेनरेटर में लगने वाले उपकरण दो देसी तमंचा कारतूस और घटना में प्रयुक्त हुई कार बरामद की है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने विभिन्न जगहों से मोबाइल फोन के टावरों और जेनरेटर से कीमती सामान चोरी करने की कई वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है।

Content Writer

Ramkesh