Noida: हमला और लूटपाट के मामले में गवाह रहे व्यक्ति से दबंगों ने की मारपीट, जान को खतरा बताकर पुलिस से मांगी सुरक्षा

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 04:54 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में सेक्टर-113 थाना क्षेत्र के एफएनजी रोड पर बुधवार रात को बाइक सवार दो बदमाशों द्वारा एक सोसायटी में हमला और लूटपाट के मामले में गवाह रहे व्यक्ति से मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पीड़ित का आरोप है कि उस पर साजिश के तहत हमला करवाया गया है क्योंकि वह सेक्टर 78 स्थित सनशाइन हेलिओस सोसाइटी के अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन (एओए) के पदाधिकारियों खिलाफ पूर्व में दर्ज हुई लूटपाट और मारपीट के मामले में गवाह हैं।

PunjabKesari

सेक्टर-113 के थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया, ‘‘सेक्टर 78 के अंतरिक्ष गोल्फ व्यू प्रथम निवासी ए. के. सिंह ने बुधवार रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि जब वह एफएनजी रोड से होते हुए अपने घर आ रहे थे तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोका और उनसे नाम पूछा। जैसे उन्होंने अपना नाम बताया बदमाशों ने उनसे मारपीट करनी शुरू कर दी।'' सिंह ने आरोप लगाया कि बदमाशों ने उन्हें सनशाइन हेलिओस मामले में गवाही नहीं देने और ऐसा करने पर जान मारने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari

थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सितंबर, 2022 में सनशाइन हेलिओस के फैसिलिटी मैनेजर अमित कुमार मिश्रा ने थाना सेक्टर 113 में मामला दर्ज कराया था कि, एओए के अध्यक्ष गुरविंदर सिंह सिद्धू, संजय राव, राहुल अग्रवाल, पंकज बाबा, मनीष कश्यप, विवेक माटा, आशीष पांडा, संजय कुमार, विनय बंसल, विश्वास लोचन सहित आठ-10 लोगों ने सोसायटी के रखरखाव कार्यालय में आकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी तथा कार्यालय में मौजूद कर्मचारियों को डरा धमका कर वहां से छह लाख 60 हजार रुपए लूट लिए। उन्होंने बताया कि इस मामले में सिंह पीड़ित पक्ष की तरफ से गवाह हैं। सिंह ने अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static