नोएडा: विदेश से लौटे युवक ने स्वयं को फ्लैट में किया बंद, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, Mar 23, 2020 - 05:14 PM (IST)

ग्रेटर-नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इस बीच सोमवार को भी एक कोरोना संदिग्ध सामने आने से इलाके में हड़कंप मच गया। विदेश से लौटे युवक ने कोरोना के डर से स्वयं को फ्लैट में बंद कर लिया है। कोरोना संदिग्ध युवक के बारे में जैसे ही फ्लैट के अन्य लोगों को जानकारी हुई पुलिस को तत्काल इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस और स्वास्थ विभाग की टीम ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की इसके बावजूद भी युवक ने दरवाजा नहीं खोला। जिसके बाद सोसायटी के अंदर रह रहे लोगों में हड़कंप मच गया।

बता दें कि मामला सूरजपुर कोतवाली के पाई 2 सेक्टर में पाससोसायटी का है। जहां स्वास्थ्य विभाग की टीम ने युवक को आइसोलेशन में रहने को कहा था लेकिन वह सोसायटी के अंदर बेपरवाह घूम रहा है। साथ ही सारी नैतिक क्रिया जैसे सिगरेट पीना, थूकना और लिफ्ट से हमेशा ऊपर नीचे हो रहा है। यह क्रियाएं वह तब कर रहा है जब प्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर 16 जिलों को लॉकडाउन किया गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी नोएडा में इस तरह का मामला सामने आ चुका है। खुद को फ्लैट में बंद किए युवक को पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद पकड़ा था और इसके बाद उसे आइसोलेशन वार्ड में भेजा था। जिसका अभी भी उपचार चल रहा है। 

Ajay kumar