नोएडाः पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश मानतोष झा घायल

9/18/2019 1:20:06 PM

नोएडा- उत्तर-प्रदेश के नोएडा थाना 24 की पुलिस से सैक्टर 54 के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। जिसमें पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया तथा साथी बदमाश पुलिस को अंधेरे में चकमा देकर भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि फरार बदमाश को गिरफ्तार करने करने के लिए जगह-जगह कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया बदमाश मानतोष झा शातिर किस्म का लुटेरा है जो नोएडा के सलारपुर में रहता है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार इसके विरूद्ध जनपद के विभिन्न थानों में स्नैचिंग, लूट के करीब आधा दर्जन से अधिक मुकदमे भी दर्ज हैं। जेिसके सम्बंध में वह कई बार जेल भी जा चुका है। आज रात सैक्टर 24 की थाना पुलिस और स्वाट टीम ने सैक्टर 54 के पास बैरिकेटिंग लगाकर जांच कर रही थी। उसी दौरान बाइक पर सवार दो लोग वहां से गुजरे और पुलिस ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वे भागने लगे। जिससे पुलिस को उन पर शक हो गया और सैक्टर 54 के पेट्रोल पम्प के पास ग्रीन बेल्ट पर बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया। अपने को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस कि जवाबी कार्रवाही में गोली लगने से एक बदमाश गिर गया जबकि उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल रहा।

विनीत जयसावल (एसपी सिटी नोएडा) ने बताया कि घायल बदमाश मानतोष झा उर्फ कल्पू को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जो मूलरूप से बिहार का निवासी है। जबकि उसके फरार साथी की तलाश हेतु जगह-जगह सघन काम्बिंग कराई जा रही है।  गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से 315 बोर का तमंचा, जिंदा कारतूस व बिना नंबर प्लेट की बाइक बरामद हुई है जो कि संदिग्ध है।

 


Ajay kumar

Related News