Noida: पुलिस मुठभेड़ में हत्या के मामले में वांछित आरोपी गिरफ्तार, अमन के पैर में लगी गोली

punjabkesari.in Thursday, Mar 31, 2022 - 04:52 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने हत्या के मामले में वांछित एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) ईला मारन ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह थाना ईकोटेक -3 पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान बदमाश अमन को गिरफ्तार किया है, पुलिस द्वारा चलाई गई गोली इसके पैर में लगी है और घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपर उपायुक्त ने बताया कि 26 मार्च को थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में एक युवक का अधजला शव मिला था, जिसकी शिनाख्त विवेक नामक युवक के रूप में हुई। उसके माता-पिता ने 29 मार्च को शव की शिनाख्त की थी। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने कल फारुख उर्फ सफी , अकाश, संजय तथा मोहन को गिरफ्तार किया था और उन्हीं की निशानदेही पर आज अमन को पकड़ा गया है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये बदमाश ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में बंद पड़ी फैक्ट्रियों में चोरी करते थे और उनको शक था कि विवेक इनकी मुखबिरी करता है। इसलिए उन्होंने 25 मार्च को उसकी हत्या कर जलपुरा गांव के पास शव को जला दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चारों आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static