नोएडा: महिला, पुरुष ने की आत्महत्या, 8 माह की बच्ची बेसुध मिली

punjabkesari.in Saturday, Jul 11, 2020 - 06:28 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर 49 के होशियारपुर गांव में शनिवार सुबह एक महिला और पुरुष का शव पुलिस को पंखे से लटका मिला। उनकी आठ माह की बच्ची बेसुध पाई गई।

सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार दोपहर थाना सेक्टर 49 पुलिस को होशियारपुर गांव में रहने वाले नरेंद्र ने सूचना दी कि उसके मकान में किराए पर रहने वाली महिला और पुरुष घर का दरवाजा नहीं खोल रहे हैं और उनके कमरे से उनकी आठ माह की बच्ची की रोनें की आवाजें आ रही हैं।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर प्रवेश किया, तो देखा कि महिला और पुरुष दोनों पंखे में फंदे से लटके हैं और बच्ची जमीन पर बेसुध पड़ी है।

सिंह ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि वहां जो दस्तावेज मिले हैं उसके अनुसार पुरुष का नाम अनिकेत है और महिला का नाम अभी पता नहीं चला है।

एसीपी ने बताया कि प्राप्त दस्तावेज के आधार पर बिहार के सिवान जिले के उनके गांव से संबंधित थाने की पुलिस को सूचना दी गई है। उन्होंने बताया कि शाम तक इस मामले में पूरी जानकारी बिहार पुलिस से उन्हें मिल जाएगी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। पुलिस को शक है कि दोनों ने आत्महत्या की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static