नोएडा: खेत में काम कर रही महिला की करंट लगने से मौत, गांव में पसरा मातम

punjabkesari.in Tuesday, May 17, 2022 - 04:19 PM (IST)

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर में थाना फेस-3 क्षेत्र के हिंडन डूब क्षेत्र में मंगलवार सुबह खेत में काम करते समय एक महिला की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला को करंट लगने के बाद अत्यंत गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

थाना फेस- 3 के प्रभारी निरीक्षक विवेक त्रिवेदी ने बताया कि हिंडन डूब क्षेत्र में झुग्गी बनाकर रहने वाली कृष्णा देवी (32 वर्ष) पत्नी तेजपाल मंगलवार सुबह 10 बजे के करीब अपने खेत में काम कर रही थीं। त्रिवेदी ने बताया कि कार्यस्थल पर बिजली की एक केबल बिछी थी, जो कटी हुई थी। उन्होंने कहा कि काम के दौरान महिला का पैर कटी हुई केबल के अंदर के तार से छू गया, जिसके कारण वह करंट के चपेट में आ गईं।

उन्होंने बताया कि अत्यंत गंभीर हालत में उन्हें उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static