BJP प्रदेश अध्यक्ष के ‘गढ़’ में पार्टी की हुई किरकिरी, नौगढ़ ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव

punjabkesari.in Sunday, Sep 17, 2017 - 12:55 PM (IST)

चंदौली(प्रदीप शर्मा): बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडे के गढ़ में अचानक सांसद के छोटे भाई के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के नोटिस आने से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है। यहां पूर्व प्रमुख नीतू सिंह द्वारा नक्सल प्रभावित नौगढ़ से ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ डीएम के सामने अविश्वास प्रस्ताव पेश किया गया है।

दरअसल जवाहर लाल खरवार के खिलाफ क्षेत्र पंचायत सदस्यों की परेड कराई गई। जिसका नेतृत्व नौगढ़ के पूर्व ब्लॉक प्रमुख नीतू सिंह ने किया। जिलाधिकारी के सामने पूर्व प्रमुख नीतू ने 28 सदस्यों का शपथ पत्र डीएम को सौंपा। जबकि 27 क्षेत्र पंचायत सदस्यों की परेड कराई गई। पूर्व प्रमुख और क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने आरोप लगाया है कि जब से जवाहर खरवार ब्लॉक प्रमुख बने हैं तब से उन्होंने क्षेत्र पंचायत सदस्यों की एक भी बैठक नहीं कराई और न ही क्षेत्र के विकास कार्य में कोई रुचि ली है।

इन्हीं सब बातों से नाराज पूर्व प्रमुख और क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने डीएम के सामने हलफनामा देकर अविश्वास प्रस्ताव पेश किया और मतदान कराने की तिथि की मांग की। जिस पर डीएम ने नोटिस ले लिया। उन्होंने कहा कि कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। इस अविश्वास प्रस्ताव से बीजेपी में खलबली मच गई है।