नहीं मिला स्ट्रेचर, घायल को गोद में ले पहुंचे अस्पताल चौकी इंचार्ज

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2017 - 01:11 PM (IST)

फर्रुखाबाद(दिलीप कटियार): पुलिस शब्द सुनते ही लोगों के मन में भय या डर की भावना आ जाती है। वहीं फर्रुखाबाद में पुलिस की छवि कुछ अलग देखने को मिली है। ताजा मामला इटावा बरेली हाईवे का है। जहां पर 2 बाइकों की आमने सामने टक्कर हो गई। दोनों पक्षोंं में से एक गंभीर रुप से घायल हो गया। वहां मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने स्ट्रेचर न मिलने पर घायल को गोद में उठा कर अस्पताल ले गए। जिसके चलते उसकी मौत हो गई।

दरअसल मोहम्मदाबाद कोतवाली के मतापुर गांव निवासी नेकराम शाक्य की मुरहास  कन्हैया पर दवा की दुकान है। सोमवार को वह मेडिकल स्टोर के लिए दवा लेने शहर आए थे और दवा खरीदकर बाइक पर सवार होकर शहर से घर जा रहे थे। बघार नाले के पास सामने से आ रही एक बाइक से भिड़ंत हो गई। इस दौरान नेकराम बुरी तरह से  घायल हो गए वहीं दूसरी बाइक पर सवार सोनू और दिवारीलाल को भी गंभीर चोटे आई।

घटना की जानकारी पर मेडिकल चौकी इंचार्ज संजय यादव मौके पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल नेकराम को इलाज के लिए टेम्पो से लेकर जब लोहिया अस्पताल की इमरजेंसी पर पहुंचे तो यहां स्ट्रेचर न मिलने पर चौकी इंचार्ज संजय यादव ने घायल नेकराम को गोद में उठाया और अंदर लेकर गए। डाक्टर नीरज ने देखते ही नेकराम को मृत घोषित कर दिया। उधर घटना की जानकारी पर परिवार के सदस्य पहुंच गए। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।