बड़े ही नहीं बच्चे भी हैं योगी आदित्यनाथ के फैन, बधाई गीत गाकर गिनाई 100 दिन की उपलब्धियां

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 05:53 PM (IST)

प्रयागराज: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कामकाज की देश ही नहीं विदेशों में तारीफ की जाती है। दूसरी बार मुख्यमंत्री बने सीएम ने अपने दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे कर लिए हैं। जिसके चलते उन्हें लगातार बधाई संदेश आ रहे हैं। वहीं प्रयागराज में भी सीएम योगी के दो ऐसे जबरजस्त फैन हैं, जिन्होंने कुछ अनोखे तरीके से सीएम योगी को शुभकामनाएं दी हैं।

बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि प्रयागराज में साईं ब्रदर्स के नाम से मशहूर हो रहे दो नन्हें गीतकार हैं। 6 साल के आरव साईं और 11 साल के असित साईं ने सीएम योगी के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर एक खास बधाई गीत तैयार किया है। दोनों बच्चों ने इस गीत का म्यूजिक भी खुद ही कंपोज किया है। क्योंकि दोनों बाल कलाकार म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट भी बजाते हैं। आरव और असित दोनों ही सीएम योगी के फैन हैं। 

दोनों बाल कलाकार सीएम के कामकाज से लेकर उनकी स्टाइज से काफी प्रभावित हैं। आरव कहते हैं कि पिछले 5-6 वर्षों में योगी सरकार के कार्यकाल में उन्होंने जो बदलाव देखा है। उससे वे सीएम योगी के प्रशंसक हैं। असित साईं के मुताबिक पहले सड़कों पर गढ्ढे होते थे, रोड लाइटें नहीं जलती थी, लेकिन अब प्रयागराज में बदलाव दिख रहा है। वहीं 6 साल के आरव ने भी योगी के कामकाज की जमकर तारीफ की। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj