जीतने नहीं, SP को हराने के लिए BSP ने उतारे प्रत्याशी: आज़म

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2017 - 09:31 AM (IST)

एटा:सपा के वरिष्ठ नेता आज़म खान ने बसपा पर आरोप लगाया कि यह पार्टी विधानसभा चुनाव के बाद एक बार फिर भाजपा को साथ लेकर सरकार बनाने की फिराक में है, लिहाजा मतदाताओं को उसके मंसूबे ध्वस्त करने चाहिएं। खान ने यहां आयोजित चुनावी सभाओं में बसपा पर तंज कसते हुए कहा कि इस पार्टी ने जीतने नहीं, बल्कि सपा को हराने की नीयत से अपने प्रत्याशियों को खड़ा किया है, ताकि अगली बार भाजपा को समर्थन देकर उसकी सरकार बनवाकर उसके नेताओं को राखी बांधी जा सके। मतदाताओं को यह साजिश नाकाम करनी होगी।

बसपा के जाल में न फंसे मुसलमान
उन्होंने मुसलमानों से बसपा के इस जाल में न फंसने का आह्वान करते हुए कहा कि मुझे मुसलमानों से कहना है कि रात की रोटी सुबह नाश्ते में खा लेना, लेकिन पराई बिरयानी के चक्कर में मत पड़ना। अपने भाषण की शुरूआत सपा की हालिया रार से करते हुए खान ने कहा था कि उन्होंने जिसके साथ राजनीति में कदम रखा तथा आज जिसके साथ हैं वे सभी जानते हैं। उन्होंने तो बाप-बेटे के रिश्ते में पुल का काम किया है। इसी का परिणाम है कि आज पार्टी और उसका चुनाव निशान बचा हुआ है और बाप-बेटे का रिश्ता भी।

अमित शाह से धन लेने वाले चैनलों की करामात थी
मुजफ्फरनगर के दंगों तथा बुलंदशहर दुष्कर्म कांड में खुद पर लगने वाले आरोपों के जवाब में खान ने आरोप लगाया कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से धन लेने वाले चैनलों की करामात थी कि उन्होंने जनता के सामने पूरा सच आने ही नहीं दिया।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें