UP Election 2022: देवबंद में शाह के कार्यक्रम में जुटी भारी भीड़ पर भाजपा को नोटिस

punjabkesari.in Sunday, Jan 30, 2022 - 07:22 PM (IST)

देवबंद: उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव के दौरान सहारनपुर जिले के देवबंद में शनिवार को गृह मंत्री अमित शाह के जनसंपकर् अभियान में जुटी भारी भीड़ के कारण कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन होने की आशंका के चलते जिला पुलिस प्रशासन ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

देवबंद विधान सभा क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी (आरओ) दीपक कुमार की ओर से रविवार को कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन का हवाला देते हुए भाजपा को नोटिस जारी किया गया है। इस विधान सभा क्षेत्र में भाजपा के प्रभारी (प्रशासनिक कामकाज) नितिन गुप्ता को भेजे गये नोटिस में कहा गया है कि शाह के कार्यक्रम में जुटी भीड़ से कोविड प्रोटोकॉल और चुनाव आयोग के निर्देशों का स्पष्ट उल्लंघन हुआ है।

हालांकि भाजपा ने शनिवार के कार्यक्रम में उपजी अव्यवस्था का ठीकरा जिला प्रशासन पर फोड़ा है। भाजपा के देवबंद प्रभारी करूणेश नंदन ने कहा कि इस मामले में लापरवाही भाजपा की तरफ से नहीं बल्कि पुलिस प्रशासन की तरफ से हुई है। उन्होंने कहा, ‘‘हम नोटिस के जवाब में वस्तु स्थिति से अवगत करा देंगे।''

उन्होंने दलील दी कि भीड़ पार्टी की ओर से नहीं जुटाई गयी थी बल्कि गृह मंत्री की लोकप्रियता के कारण लोग स्वत: एकत्र हो गये थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static