इटावा में कुख्यात अपराधी रीतेश सोलंकी पुलिस एनकाउंटर में गिरफ्तार, साढे 8 किलो गांजा समेत लाखों रुपए बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 10:29 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के भर्थना इलाके मे पुलिस ने मुठभेड के बाद कुख्यात बदमाश रीतेश सोलंकी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक लाख 75 हजार 500 रूपये नगद और साढे आठ किलो गांजा बरामद किया है।       

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि सूचना मिली थी कि 11 अप्रैल को थाना क्षेत्र में रुपये लूट की घटना कारित करने वाले दो बदमाश फिर से किसी वारदात को अंजाम देने के लिये तुरैया नहर पुल की तरफ से उमरसेडा पुल की तरफ आ रहे हैं। सूचना के आधार पर उमरसेडा नहर पुल पर नाकाबंदी कर एसओजी, सर्विलांस व थाना भरथना पुलिस ने वाहन चेकिंग शुरू की कि बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति तुरैया नहर पुल की तरफ से आते हुए दिखाई दिए। पुलिस टीम ने रोकने का इशारा किया तो बाइक सवारों ने पीछे मुड कर भागने का प्रयास किया और पुलिस दल पर फायरिंग की।

जवाबी कार्रवाई में घेराबंदी कर एक बदमाश को पकड़ लिया जबकि एक बदमाश रात्रि के अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा। पुलिस ने रीतेश उर्फ सिद्धार्थ सोलंकी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक तमंचा, दो कारतूस ,एक बन्दूक दो नाली करीब साढे आठ किलो गांजा बरामद किया। अपराधी के खिलाफ इटावा के विभिन्न पुलिस थानो में सात अपराधिक मामले दर्ज है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static