कुख्यात गैंगेस्टर की अस्पताल में मौत, NIA अफसर और उनकी पत्नी की हत्या मामले में सुनाई गई थी फांसी

punjabkesari.in Monday, Nov 21, 2022 - 01:54 PM (IST)

सोनभद्र: सोनभद्र जेल में फांसी की सजा काट रहे पश्चिम यूपी के कुख्यात गैंगेस्टर मुनीर की तबियत गुरुवार रात को अचानक बिगड़ गई थी। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं इलाज के दौरान कुख्यात गैंगेस्टर मुनीर की मौत हो गई है। दरअसल कुख्यात बदमाश मुनीर को बिजनौर की कोर्ट ने डबल मर्डर का दोषी पाते हुए फांसी की सजा सुनाई है।

बता दें कि पश्चिम यूपी के कुख्यात बदमाश मुनीर को बिजनौर के अपर जिला सत्र न्यायाधीश ने एनआईए के डीएसपी तंजील अहमद और उनकी पत्नी फरजाना की हत्या का दोषी करार देते हुए फांसी की सजा सुनाई है। जिसके बाद से मुनीर को कड़ी सुरक्षा के बीच सोनभद्र जेल में रखा गया। वहीं, अचानक बुधवार देर रात को उसकी तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। दरअसल, मुनीर को यूरीन से जुड़ी समस्या पेश आ रही थी और साथ ही बोलने में भी काफी परेशानी हो रही थी। जिसके बाद डॉक्टरों के पैनल ने सीटी स्कैन की सलाह दी है।

एनआईए अफसर को गोलियों से भूना था
वर्ष 2016 में कुख्यात अपराधी मुनीर ने एनआईए के अफसर और उसकी पत्नी की हत्या उस समय कर दी थी जब वो बिजनौर जिले में शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। मुनीर और उसके साथी ने पहले कार को रुकवाया। फिर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं थी। इसमें एनआईए अफसर तंजील अहमद की मौके पर मौत हो गई थी।

वहीं, उनकी पत्नी फरजाना ने मुरादाबाद के अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। दोनों बच्चों ने सीट के नीचे घुसकर अपनी जान बचाई थी। इस मामले को लेकर देशभर में बवाल मचा था कि एनआईए अफसर की हत्या आतंकियों ने की है। लेकिन जब पुलिस ने मामले में खुलासा किया तो आरोपी मुनीर निकला जो एनआईए अफसर के पड़ोस में रहता था। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj