कुख्यात लुटेरा नदीम काला पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, 100 राउंड चलीं ताबड़तोड़ गोलियां

punjabkesari.in Saturday, Nov 06, 2021 - 02:57 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के गुलावठी क्षेत्र में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में कुख्यात शातिर नदीम उर्फ काला गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की गई एक लाइसेंसी एक नाली बंदूक मोबाइल फोन और 12 बोर का देसी तमंचा कारतूस सहित बरामद की है।       

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि चार नवंबर की रात में स्याना रोड स्थित हैंड पंप पाट्र्स फैक्ट्री के सुरक्षा गार्ड से एक शातिर ने उसकी लाइसेंसी एक नाली बंदूक कारतूस और मोबाइल फोन लूट लिया था जिसकी रिपोर्ट सुरक्षा गार्ड उमाशंकर शर्मा ने पुलिस में दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि गुलावठी थाने की पुलिस को जानकारी मिली की कुख्यात शातिर नदीम उर्फ काला 5 नवंबर की रात में गुलावठी से अकबरपुर झ़ोझा की ओर आ रहा है उसके पास अवैध शस्त्र भी हैं। सूचना पर पुलिस ने स्वाट टीम की मदद से अकबरपुरझोझा की पुलिया पर नदीम उर्फ काला को घेर लिया अपने को घिरा देख नदीम ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जवाबी फायरिंग में नदीम को गोली लगने से घायल हो गया। इस दौरान करीब 100 राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। इस मुठभेड़ में गुलावठी थाने का सिपाही मनोज दीक्षित भी घायल हुआ है।

पुलिस ने नदीम उर्फ काला से सुरक्षा गार्ड उमाशंकर से लूटी यूएसए मेड एक नाली बंदूक कारतूस एक मोबाइल फोन और 315 बोर का तमंचा बरामद किया है। नदीम उर्फ काला मूल रूप से मोहल्ला चैनपुरी थाना हापुड़ देहात का रहने वाला है और वर्तमान में कोतवाली देहात के गांव मऊ खेड़ा में रह रहा था उन्होंने बताया कि नदीम उफर् काला किराए के मकान में ही रहता है और दो-तीन महीने के बाद अपना रहने का ठिकाना बदलता रहता है उसके विरुद्ध कई थानो में एक दर्जन आपराधिक वाद दर्ज है। घायल नदीम काला को पुलिस अभिरक्षा में गुलावठी स्थित सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static