सिपाही भर्ती परीक्षा निरस्तः अब आरओ/एआरओ परीक्षा की शिकायतों की भी होगी जांच

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2024 - 04:31 PM (IST)

लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उ.प्र. लोक सेवा आयोग के द्वारा बीते 11 फरवरी को आयोजित की गई समीक्षा अधिकारी / सहायक समीक्षा अधिकारी (प्रारम्भिक) परीक्षा – 2023 से जुड़ी शिकायतों की जांच कराने का निर्णय लिया है।

डॉ. देवेश चतुर्वेदी ने शिकायतों की जांच कराने का आदेश किया जारी
इस संबंध में अपर मुख्य सचिव नियुक्ति एवं कार्मिक डॉ. देवेश चतुर्वेदी ने आदेश भी जारी कर दिया है। आदेश के मुताबिक बीते 11 फरवरी को आयोजित की गई समीक्षा अधिकारी / सहायक समीक्षा अधिकारी (प्रारम्भिक) परीक्षा – 2023 के संबंध में शासन को संज्ञान में लाए गए तथ्यों एवं शिकायतों के दृष्टिगत परीक्षा की सुचिता व पारदर्शिता के उद्देश्य में यह निर्णय लिया गया है कि परीक्षा के संबंध में प्राप्त शिकायतों का शासन स्तर पर परीक्षण किया जाए।



इस परीक्षा के संबंध में किसी भी प्रकार की शिकायत 27 फरवरी तक करा सकते हैं उपलब्ध:
आदेश में कहा गया है कि इस परीक्षा के संबंध में किसी भी प्रकार की शिकायत अथवा इसकी शुचिता को प्रभावित करने वाले तथ्यों को संज्ञान में लाना चाहें तो वह अपना नाम तथा पूरा पता तथा साक्ष्यों सहित कार्मिक व नियुक्ति विभाग के ईमेल आई.डी. secyappointa@nic.in पर 27 फरवरी तक उपलब्ध करा सकते हैं। गौरतलब है कि शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस भर्ती परीक्षा में हुई धांधली की शिकायतों का संज्ञान लेकर परीक्षा निरस्त कर दी। साथ ही मुख्यमंत्री ने 6 महीने के भीतर फिर परीक्षा कराने का निर्देश दिया।

 

 

 

Content Writer

Ajay kumar