अब हापुड़ में बेवफा चायवाला... नाम ही काफी है! ब्रेकअप से टूटे आशिकों के लिए ये ऑफर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 18, 2023 - 05:21 PM (IST)

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में इन दिनों एक चाय वाला चर्चा का विषय बना हुआ है। चाय वाले की इस दूकान का नाम ‘बेवफा चायवाला’ है। खास बात ये है कि यहां प्रेमी जोड़ों व प्यार में धोखा खाए हुए लोगों के लिए चाय के दाम अलग-अलग हैं। चायवाला बाकायदा बोर्ड पर नाम लिखवाकर यहां चाय बेच रहा है।

चाय की दुकान वाले मो. कैफ ने बताया कि वह एक चाय की दुकान खोलना चाहते थे, उसके दोस्त अक्सर प्यार में धोखा खाकर उसे अपने किस्से और कहानियां सुनाया करते थे। उसने प्यार में कई दोस्तों के दिल टूटते देखे। तभी उसे यह आइडिया आया और उसने अपनी चाय की दुकान का नाम ‘बेवफा चायवाला’ रख दिया।

कैफ का कहना है कि जो भी प्रेमी जोड़े उसकी दुकान पर चाय पीने के लिए आते हैं उन्हें 15 रुपए की चाय दी जाती है, वहीं जो युवक या युवती प्यार में धोखा खाते हैं, उनके लिए उसकी दुकान पर केवल 10 रुपए में चाय दी जा रही है। बेवफा चायवाला आशिकों के लिए एक मुफीद जगह बना हुआ है, जहां युवा अक्सर चाय पीने के लिए पहुंचते हैं।

वहीं चाय पीने वाले लोगों का भी कहना है कि उन्होंने चाय की कई दुकानों पर चाय की चुस्कियां ली है, लेकिन इस दुकान पर चाय पीकर उन्हें कहीं और की चाय अच्छी नहीं लगती। इस दुकान पर चाय की चुस्कियां लेते हुए आशिक गम भुलाने की कोशिश करते नजर आते हैं। बता दें कि यह अनोखी चाय की दुकान हापुड़ जनपद के ‘धौलाना’ में खोली गई है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj