UP Election: ''अबके यूपी में वो फिर से धमाल करेगी... ''अनुप्रिया पटेल ने लांच किया चुनावी गीत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 15, 2022 - 08:19 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सभी राजनीतिक दल अपने चुनाव प्रचार के लिए गीतों का सहारा ले रहे हैं और इस कड़ी में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी का सहयोगी अपना दल (एस) भी मंगलवार को जुड़ गया है। केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री एवं अपना दल (एस) की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने मंगलवार को यह चुनावी गीत ‘‘अबके यूपी में वो फिर से धमाल करेगी...अपना दल वाली अनुप्रिया कमाल करेगी" जारी किया। ऑडियो और वीडियो में उपलब्‍ध इस गीत के जरिये पार्टी के संदेश को मतदाताओं तक पहुंचाने की कोशिश की गई है।

इस अवसर पर पटेल ने गीतकार और गायक संजीव श्रीवास्तव के प्रति आभार जताया और कहा कि यह गीत पार्टी कार्यकर्ताओं और मतदाताओं में ऊर्जा भरने का काम करेगा। पटेल ने कहा कि इस गीत के सुरों से आमजन को पार्टी की विचारधारा को समझने और परखने में सहूलियत मिलेगी। उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने अभी तक 15 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं। 2017 में भाजपा के गठबंधन से अपना दल (एस) के

उम्मीदवारों ने नौ विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की थी। 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में भी पार्टी ने दो-दो सीटों पर जीत हासिल की थी। पटेल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में दोनों बार जगह मिली। अपना दल (एस) के प्रदेश प्रवक्ता राजेश श्रीवास्तव ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि इस गीत को मशहूर गीतकार व बेटियों के लिए समर्पित गायक संजीव श्रीवास्तव ने लिखा और अपनी आवाज दी है।

संजीव श्रीवास्तव ने कहा, ‘‘अनुप्रिया पटेल की साफ सुथरी छवि वाली राजनीति से प्रेरित होकर एक बेहतरीन सरकार की रचना के लिए हमने यह गीत समस्त कायस्थ समाज की तरफ से उनके चुनाव के लिए भेंट किया है।'' इस मौके पर गीतकार संजीव श्रीवास्तव और उनकी टीम के शेखर श्रीवास्तव, शक्ति आनंद, दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री रेखा पटेल, राम लखन पटेल, पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य विनोद गंगवार, मुन्नार प्रजापति, राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल, प्रदेश प्रवक्ता राजेश श्रीवास्तव सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static