अब योगी का ये मंत्री फोन पर देगा अखिलेश को राजनीति के टिप्स!

punjabkesari.in Monday, Jan 15, 2018 - 11:30 AM (IST)

शाहजहांपुरः राजनीति में आते ही राजनेताओं की विपक्ष पर बयान बाजियों व तंज का सिलसिला शुरु हो जाता है। हाल ही में योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जबरदस्त हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव मेरे नंबर पर फोन करें, मैं उन्हें बताऊंगा कि कैसे राजनीति होती है।

सपा ने अपने जानवर छोड़ रखे हैं सड़कों पर- मौर्य 
इतना ही नहीं स्वामी प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि अखिलेश यादव पढ़े-लिखे मुख्यमंत्री थे। वे इंजीनियर भी हैं। उन्हें आलू की राजनीति नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सपा ने ही अपने जानवर रोड पर छोड़ रखे थे। वे जानवर ही किसानों की फसल बर्बाद कर रहे थे। अब हम उन्हीं जानवरों को पकड़वाने का काम करेंगे, तब साफ हो जाएगा कि जानवर किसके हैं।

मौर्य ने एक सभा को किया संबोधित 
मौर्य ने इतना तक कह डाला कि आप लोग देखिएगा कि सपा नेता ही अपने-अपने जानवरों को छुड़ाने आएंगे। शाहजहांपुर पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य ने यहां एक सभा को भी संबोधित किया। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के पास कोई मुद्दा बचा ही नहीं है। उन्हें आलू की राजनीति से दूर होकर जनता की परेशानियों को लेकर राजनीति करनी चाहिए।

भ्रष्टाचार की देवी हो चुकी हैं मायावती- मौर्य 
इसके बाद मायावती को निशाना बनाते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि वे भ्रष्टाचार की देवी हो चुकी हैं, जो अब स्वाहा हो गई है। मौर्य ने कहा कि मायावती ने कांशीराम के सपनों को शर्मसार किया है। उन्होंने अमीरों की तिजोरी में बैठकर राजनीति की है।