जनता ने इतना प्यार दिया है कि अब सरकार की मनमानी नहीं चलने देगें: श्यामलाल पाल

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 09:08 AM (IST)

बरेली: समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल ने कहा कि लोगों को जगाने के लिए अखिलेश यादव की पीडीए की मुहिम रंग ला रही है। पिछड़ा, दलित और आदिवासी के साथ आधी आबादी की जागरूकता ने भाजपा के मंसूबों को विफल करने का काम किया है। अब दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के हकों पर कोई डाका नहीं डाल पाएगा। पीलीभीत बाईपास रोड स्थित एक बारात घर में हुए अहिल्या बाई होल्कर जयंती समारोह में उन्होंने ये बातें कहीं। 

देश के किसी दल में प्रदेश अध्यक्ष जैसा प्रमुख पद पाल समाज को नहीं दिया
उन्होंने कहा कि देश के किसी दल में प्रदेश अध्यक्ष जैसा प्रमुख पद पाल समाज को नहीं दिया। सपा ने यह देकर साबित किया है पार्टी में वर्ग का सम्मान है। कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष का दो चांदी के मुकुट पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम संयोजक नरेश कुमार पाल, विक्रांत पाल, अनिल पाल, लकी पाल, चंद्रसेन पाल, मुकेश पाल ने भी उनका स्वागत किया। समारोह को प्रदेश महासचिव एवं विधायक अताउर रहमान और जिला अध्यक्ष शिवचरन कश्यप ने भी संबोधित किया। इस मौके पर महानगर अध्यक्ष शमीम खां सुल्तानी, पूर्व मंत्री भगवत सरन गंगवार, अगम मौर्य, नेहा यादव, कलीमुद्दीन, सूरज यादव, अशोक यादव, प्रमोद यादव,सुरेन्द्र सोनकर, आदेश यादव आदि मौजूद रहे। इसके अलावा जगह-जगह उनका स्वागत किया।

चुनाव के बाद भी नहीं थमा पेपर लीक का सिलसिला
प्रदेश की कानून व्यवस्था ठीक नहीं है। हर जिले में अपराध बढ़ा है। पुलिस में भी भ्रष्टाचार बढ़ा और ऑडियो वीडियो के जरिए सामने आ रहा है। जब व्यवस्था ही गड़बड़ है तो गुंडे-बदमाश हूटर बजाते हुए ही सड़कों पर चलेगें। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल ने ये बातें सपा कार्यालय में गुरुवार को हुई पत्रकार वार्ता में कहीं। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार आरक्षण खत्म करना चाहती है। उसे धीरे-धीरे कम किया जा रहा है। जिस अनुपात में आरक्षित वर्ग को नौकरी मिलनी चाहिए वह नहीं मिल रही है। लोकसेवा आयोग के डॉक्टरों के पदों में ओबीसी वर्ग में 58 पद और एससी वर्ग में सिर्फ 35 पद पर ही भर्ती की है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में पेपर लीक नहीं होते थे और उस समय युवाओं को नौकरी मिलती थी लेकिन भाजपा सरकार में युवाओं का एक तिहाई जीवन पेपर लीक होने से सरकार खत्म कर रही है। लोकसभा चुनाव से पहले भी पेपर लीक हुए और चुनाव के बाद भी पेपर लीक का सिलसिला रुका नहीं है।

अब सरकार की मनमानी नहीं चलने देगें
उन्होंने कहा कि हम भले ही सत्ता में नहीं आ पाए हों लेकिन जनता ने इतना प्यार दिया है कि अब सरकार की मनमानी नहीं चलने देगें। विपक्ष के रूप में जो जिम्मेदारी सौंपी है उसके बखूबी निभाएंगे। लोकसभा चुनाव में जहां कमियां रह गई हैं, उसे विधानसभा चुनाव में सुधारा जाएगा। विधानसभा में सपा का बेहतर प्रदर्शन होगा। वार्ता के समय प्रदेश महासचिव अताउर रहमान, जिलाध्यक्ष शिवचरन कश्यप, महानगर अध्यक्ष शमीम खा सुल्तानी, पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन, सुल्तान बेग, विजय पाल, शुभलेश यादव, रवीन्द्र यादव, प्रवक्ता मयंक शुक्ला, साजिद खां आदि मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static