''मोदी गुजरात चले जाएं अच्छे दिन अपने आप आ जाएंगे''

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2016 - 04:58 PM (IST)

आगरा: सूरसदन प्रेक्षाग्रह में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान बसपा नेताओं ने मुस्लिम समाज के सामने जमकर विरोधी पार्टियों पर निशाना साधा। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसिमुद्दीन सिद्दकी ने विरोधी पार्टियों पर हमला बोलते कहा कि पहली बार जब मायावती मुख्यमंत्री बनीं तो मुस्लिम समाज के लिए अल्पसंख्यक आयोग का गठन किया था। बाद में मुस्लिमों के उत्थान के लिए अल्पसंख्य निदेशालय भी बनाया। हमारी सरकार में आज तक दंगे नही हुए सपा , भाजपा मिलकर दंगा कराने का काम करती है। 

अच्छे दिनों का नारा देने वाले कर रहे ठगी

उन्होने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि कहां गए अच्छे दिन ढाई साल हो गए अच्छे दिनों का नारा देने वाले जनता को ठगने का काम कर रहे है। जो अपनी बीबी के अच्छे दिन नही ला पाया वह जनता के अच्छे दिन क्या लाएगा। आज देश में मंहगाई चरम पर है। मजाकिया अंदाज में सिद्दीकी ने प्रधानमंत्री पर हमला करते कहा कि वे गुजरात वापस चले जाएं अच्छे दिन अपने आप आ जाएंगे। सत्तारूढ समाज वादी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए  सिद्दकी ने कहा कि सपा सरकार में अपराध चरम पर है। 

समाज को तोडऩे का काम कर रहा है विपक्षी दल

उन्होने 2012 के सपा सरकार के घोषणा का हवाला देने हुए कहा कि इसमें सपा सुप्रीमों ने लिखा था कि मुस्लिमों को उनकी आबादी के हिसाब से रिजर्वेशन देंगे। अब रिजर्वेशन देनो तो दूर उस मुद्दे पर बात भी नही करते। उन्होने वादा खिलाफी का भी आरोप लगाया। वहीं दूसरी ओर उनके बेेटे अफजल सिद्दकी ने कहा कि विपक्षी दल सियासी फायदे के लिए समाज को तोडऩे का काम कर रहे है। चुनाव के समय मुस्लिम समाज किसी के बहकावे में न आए सर्व समाज एक जुट होकर हाथी पर बदन दबाकर मायावती को मुख्यमंत्री बनाने का काम करें।