कोरोना वारियर्स: क्वारंटाइन सेंटर में ड्यूटी पर तैनात नर्स ज्योति बोलीं- इस लड़ाई में योगदान देने से मिल रही खुशी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2020 - 08:14 PM (IST)

बागपत: कोरोना वायरस की इस लड़ाई में बहुत से योद्धाओं ने अपने जीवन का परवाह किए बिना मेहनत और ईमानदारी से लड़ रहे हैं। जो संक्रमित मरीजों की दिन-रात देखभाल कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के बागपत निवासी स्टाफ नर्स सरधना के निकट सरूरपुर क्वारंटाइन सेंटर पर ड्यूटी कर रही हैं। वह कोरोना की इस जंग में अपना महत्वपूर्ण योगदान निभा रही हैं। वह कहती हैं कि उन्हें इस संक्रमण के खिलाफ लड़ी जा रही लड़ाई में अपना योगदान देकर अत्यधिक खुशी महसूस हो रही है। 

बता दें कि कोरोना संक्रमण के बीच रोजाना ड्यूटी करना आसान नहीं है। लेकिन जिले के फतेहपुर पुट्ठी गांव की बेटी ज्योति तोमर रोजाना मेरठ के जानी स्थित क्वारंटाइन सेंटर में ड्यूटी कर रही है।  स्टाफ नर्स ज्योति बताती हैं कि उनकी तैनाती सरधना के निकट सरूरपुर सीएचसी पर है। लेकिन कोरोना संक्रमण के समय स्टाफ को क्वारंटाइन सेंटर पर तैनात कर दिया गया है। संकट के समय में स्टाफ और परिवार के लोगों ने सहयोग किया।

मां ने कहा बीमारी का खतरा जरूर है, लेकिन उन्हें बेटी पर नाज
प्रतिदिन मेरठ तक पहुंचना भी आसान नहीं है। वह लगातार 48 घंटे डयूटी करने के बाद घर लौटती हैं। इसमें उसका भाई राजदीप बाइक पर उन्हें ड्यूटी पर छोड़ने जाता है। इस दौरान ज्योति ने लोगों से लॉकडाउन का पालन करने और घरों में रहने का आवाह्न किया। वह कहती हैं कि कोरोना ड्यूटी पर रहने से उनका आत्मविश्वास भी बढ़ा है। मां रणवीरी देवी का कहना है कि बीमारी का खतरा जरूर है, लेकिन उन्हें बेटी पर नाज है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static