यूपी ओलंपिक संघ के सचिव आनंदेश्वर पांडेय की आपत्तिजनक तस्वीरें, वायरल फोटो में अलग-अलग महिलाओं के साथ आ रहे हैं नजर

punjabkesari.in Monday, Aug 22, 2022 - 04:18 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के सचिव आनंदेश्वर पांडेय की किसी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में तस्वीरें वायरल हुई है, फोटो वायरल होने के बाद  क्षेत्रीय खेल अधिकारी ने संगठन से आख्या तलब की है। बता दें कि आनंदेश्वर पांडेय की दो आपत्तिजनक तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, सचिव दोनों ही फोटो में अलग-अलग महिलाओं के साथ नजर आ रहें हैं। 
PunjabKesari
इस मामले को लेकर कार्यालय क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी केडी सिंह बाबू स्टेडियम ने जिला अधिकारी को पत्र लिखा है। पत्र में लिखा गया विकास यादव के द्वारा अवगत कराया गया है कि उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के सचिव आनंदेश्वर पांडे केडी सिंह बाबू स्टेडियम लखनऊ में निवास कर रहे हैं उनके बगल में ही बालिकाओं का छात्रावास है वायरल फोटो में अन्य आनंदेश्वर पांडे आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं उससे उत्तर प्रदेश की छवि हर प्रदेश में खराब हो रही है।
PunjabKesari
उक्त के संबंध में अवगत कराना है कि सचिव उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के उक्त के संबंध में आख्या मांगी गई है आख्या प्राप्त होते ही इस कार्यालय द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जाएगी अतः आपसे अनुरोध है कि उक्त प्रकरण आइजीआरएस पोर्टल से विलोपित करने का कष्ट करें


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static