माता सीता के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी मामला: सपा जिलाध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 07:58 PM (IST)

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में पुलिस ने समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष विकास यादव द्वारा माता सीता और निषादराज पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो वायरल होने पर यादव के खिलाफ सोमवार को प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, भदोही जिले में सीतामढ़ी स्थित गंगा दर्शन पर नाव की सैर कर रहे समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष विकास यादव द्वारा माता सीता और निषादराज पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद) के ज्ञानपुर विधायक विपुल दुबे की तहरीर पर पुलिस ने विकास यादव के खिलाफ ज्ञानपुर थाने में सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भदोही के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार ने बताया कि वीडियो का संज्ञान लेकर इस मामले में सपा जिलाध्यक्ष विकास यादव के खिलाफ ज्ञानपुर थाना में धारा 298 (किसी व्यक्ति की धार्मिक भावना को भड़काने के लिए बोले गये शब्द), 505सी (किसी भी वर्ग या समुदाय को किसी अन्य वर्ग या समुदाय के खिलाफ अपराध करने के लिए उकसाना) में मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है। इस मामले में सपा नेता ने फ़ज़ीहत होती देख बाद में माफी मांगते हुए भविष्य में ऐसा न करने के वादे के साथ एक अन्य वीडियो जारी किया है। विधायक विपुल दुबे ने आरोप लगाया कि इस तरह की बातें कहना समाजवादियों की मानसिकता को उजागर करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static