राम बारात के नाम पर बार-बालाओं द्वारा परोसा गया अश्लील डांस, मूक दर्शक बनी रही पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2019 - 11:54 AM (IST)

फर्रुखाबाद: यूपी के इस जनपद में जहां मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की बारात धूमधाम से निकाली गई। वहीं दूसरी ओर पुलिस प्रशासन के सामने खुलेआम फिल्मी गानों पर बार बालाओं से अश्लील डांस करा कर लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ किया गया। हिंदी व भोजपुरी गीतों पर ठुमके लगा रही बार डांसरों पर किसी ने नोट उड़ाए तो किसी ने अपने मोबाइल में कैद करता दिखाई दिया।

जिले की ऐतिहासिक भगवान श्रीराम की बरात सोमवार देर शाम रेलवे रोड स्थित सरस्वती भवन से शुरू हुई। श्रीरामलीला मंडल के पदाधिकारियों ने स्वरूपों की आरती उतारी। वहीं भगवान गणेश, शंकर, तिरुपति बाला जी, मां सरस्वती, दुर्गा के स्वरूप भक्तों के मन को मोह रहे थे। मगर, दूसरी ओर लिंजीगंज थोक व्यापार मंडल द्वारा अश्लील डांस का भी आयोजन किया जा रहा था। जहां युवाओं से लेकर बुजुर्गों के बीच राम-लक्ष्मण के भाईचारे, भगवान राम के आदर्श और बुराई पर अच्छाई की जीत की जगह मंच पर चल रहे अश्लील डांस देखने की होड़ लगी हुई थी।

पिछले 20 सालों से चल रहा श्रीराम बारात का आयोजन-
जिले में पिछले 20 वर्षों से श्रीराम बारात का आयोजन किया जा रहा है। लेकिन हर साल होने वाले इस अश्लील डांस पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों की चुप्पी से आयोजकों के हौंसले और भी बुलंद हो गए हैं।

पुलिस कर्मी भी अश्लील डांस का लुफ्त उठाते कैमरे में हुए कैद-
पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में लोगों के मनोरंजन के लिए बार गल्र्स से अश्लील डांस कराया गया। इतना ही नहीं पुलिस कर्मियों के सामने ही दर्शकों ने बार बालाओं पर जमकर नोटों की वर्षा की। वहीं इस कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए लगाए गए कुछ पुलिस कर्मी भी बार बालाओं के ठुमके को अपने मोबाइल कैमरे में कैद करते नजर आए। 

 

   

 

Ajay kumar