शर्मनाक: बाथरूम में नहाते समय छात्राओं का बनाया अश्लील वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Sep 29, 2022 - 07:59 PM (IST)

कानपुर: चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के गर्ल्स हास्टल में छात्राओं का अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ। इसी बीच कानपुर स्थित रावतपुर के तुलसी नगर स्थित गर्ल्स हॉस्टल में छात्राओं का आरोप है कि बाथरूम में नहाते समय छात्राओं का बनाया अश्लील वीडियो बनाया गया है। छात्राओं का आरोप है कि वार्डन ने  अश्लील वीडियो बनाया है जिसे लेकर जमकर हंगामा काटा।



छात्राओं के हंगामे के बाद एक्शन में आई पुलिस ने वार्डन को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि मोबाइल की जांच के लिए साइबर एक्सपर्ट की मदद ली जा रही है। छात्राओं का आरोप है कि  बाथरूम का दरवाजा खराब है जिसकी वजह से मोबाइल से आरोपी अश्लील वीडियो बनाया है। छात्राओं ने आरोपी वार्डन को रंगे हाथ पकड़ लिया। फिर इसकी जानकारी पुलिस को दी।



मिली जानकारी के मुताबिक मनोज पांडे नाम के शख्स ने एक पुलिस अधिकारी के मकान को किराए पर लिया था। उसमें से साईं नाम से  गर्ल्स हॉस्टल संचालित करता था। हॉस्टल में करीब 60 छात्राएं रहती हैं और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कोचिंग कर रही हैं। छात्राओं के गुरुवार को हास्टल के बाहर निकलकर हंगामा शुरू कर दिया तो भीड़ जुट गई। सूचना पर रावतपुर थाना पुलिस भी पहुंच गई। इस मामले में रावतपुर थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि छात्राओं से प्राप्त तहरीर के आधार पर आरोपित हास्टल कर्मी ऋषि से पूछताछ की जा रही है। साइबर एक्सपर्ट से मोबाइल की जांच कराकर आरोपित के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Ramkesh