बिजनौर: रामलीला के मंच पर परोसा गया अश्लीलता, पुलिस-प्रशासन ने भी सिले होंठ

punjabkesari.in Wednesday, Sep 21, 2022 - 04:01 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से रामलीला मंचन के दौरान डांस पार्टी लगाकर बार बालाओं से अश्लील ठुमके लगवाए गए जो जिले के हल्दौर, फीना, स्योहारा समेत अन्य कई जगहों की बताई जा रही है। वहीं, दूसरी ओर इनसबके बावजूद पुलिस और प्रशासन मूकदर्शक बने हुए हैं। आरोप तो यहां तक हैं कि कुछ राजनीतिक लोगों के हस्तक्षेप के कारण अफसर कुछ नहीं कर पा रहे हैं। 

बता दें कि आए दिन लोगों के द्वारा रामलीला का मंचन किया जाता है। लेकिन वर्तमान में रामलीला कमेटी के कुछ आयोजकों ने चंद रुपये के लालच में रामलीला के मंचन को बदनाम कर दिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जो स्योहारा के मोहल्ला रियासत में चल रही आदर्श रामलीला मंचन के दौरान की बताई जा रही है। वीडियो में अश्लील नाच होता नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने पर कमेटी के आयोजक तरह तरह की सफाई देने में लगे हैं। मंगलवार को वीडियो के वायरल होने पर कई लोगों ने पुलिस प्रशासन से अश्लील डांस पर प्रतिबंध लगाने की मांग की। 

हल्दौर गुदड़ी मेले में पिछले 15 दिन से अश्लील नृत्य चल रहा था। कमाल यह है कि मेले की अनुमति देते समय नृत्य न होने की शर्त रखी गई थी, इसके बावजूद बेरोकटोक गुदड़ी मेले में अश्लील नृत्य चला। इसकी वीडियो भी खूब वायरल हुई। इसके बावजूद न तो पुलिस ने कोई कार्रवाई की और न ही प्रशासनिक अफसरों ने इस ओर कोई ध्यान दिया। सूत्रों की माने तो राजनीतिक दबाव के चलते ऐसा हुआ था। अब मेले की अनुमति का समय पूरा हो चुका है। ऐसे में अफसर डांस पार्टी बंद होने की बात कह रहे हैं। 


 

Content Writer

Imran