प्रियंका का निर्देश- 3 से 25 जनवरी तक गांवों में कैंप लगाकर संगठन को मजबूत करे पदाधिकारी

punjabkesari.in Saturday, Jan 02, 2021 - 01:00 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपनी खोई राजनीतिक जमीन को पाने के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने संगठन को मजबूत करने के निर्देश दिए है। उन्होंने पार्टी पदाधिकारी एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को 3 जनवरी से 25 जनवरी तक गांवों में कैंप लगाकर पार्टी को मजबूत करने की ज़िम्मेदारी दी गई है। जिससे आने वाले 2022 के विधान सभा चुनाव में कांंग्रेस पार्टी की सरकार बनाई जा सके।

बता दें कि यूपी की प्रभारी  प्रियंका गांधी ने बीते 24 दिसंबर को वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के साथ जिला और शहर अध्यक्षों की अहम बैठक की थी। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सभी पदाधिकारियों और नेताओं को न सिर्फ एक-एक जिले में सगंठन को मजबूत बनाने की जिम्मेदारी सौंपी थी, बल्कि यूपी के 823 ब्लाकों में कांग्रेस संगठन के गठन का कार्य पूरा के बाद अपने-अपने प्रभार वाले जिलों में 3 से 25 जनवरी तक प्रवास कर संगठन को समयबद्ध तरीके से मजबूत बनाने का निर्देश दिया था।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष लल्लू ने बताया कि प्रभारी प्रियंका गांधी के निर्देश पर सभी कांग्रेस पदाधिकारी और नेता 3 जनवरी से अपने प्रभार वाले जिलो में कैंप करने जा रहे हैं। इस दौरान हम स्थानीय स्तर पर सक्रिय प्रभावशाली लोगों को न्यायपंचायत के संगठन में शामिल कर न सिर्फ अपने न्याय पंचायत संगठन को मजबूत करेंगे। बल्कि आने वाले दिनो में प्रदेश की सभी 60 हजार ग्राम सभाओं में भी कांग्रेस के सक्रिय संगठन के लिये एक मजबूत नींव रखने का काम करेंगे। उन्होंने कहा जनता के बीच जा कर सरकार की नाकामियों को बताना तथा कांग्रेस पार्टी की नीतियों को जनता तक पहुंचा कर पार्टी को मजबूत करने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार बनाएगी।
 

Ramkesh