महिला वकील को अश्लील चिठ्ठियां भेजने में फंसा अफसर, मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2017 - 11:11 AM (IST)

इलाहाबादः शादीशुदा महिला वकील को कॉल कर गंदी बातेंं करने, उसे बेहद अश्लील चिठ्ठियां भेजने के आरोप में हंडिया तहसील के रजिस्ट्रार कानूनगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। नैनी थाने की पुलिस जांच कर रही है। डीएम ने विभागीय जांच शुरू करा दी है।

सरेराह करता था अश्लील हरकतें
नैनी की रहने वाली महिला वकील के मुताबिक वह जिला कचहरी में वकालत करती है। उसका आरोप है कि पास में ही रहने वाले रज्जब अली ने उसकी जिंदगी दुश्वार कर रखी है। वह इस समय हंडिया तहसील में रजिस्ट्रार कानूनगो है। रज्जब मोबाइल पर कॉल कर उससे अश्लील बातें करता है। अलग-अलग नामों से अश्लील चिठ्ठियां भेजता है। वह बहुत दिनों तक अपनी मर्यादा को ध्यान में रखते हुए यह सब सहती रही। बुधवार को रज्जब ने सड़क चलते अश्लील हरकतें शुरू कर दीं।

पुलिस ने किया केस दर्ज, दोषी पाए जाने पर होगी कार्रवाई
पीड़िता के मुताबिक बीती शाम वह अपने एक साथी के साथ कचहरी जाने के लिए कार से निकली। रज्जब पीछा करते हुए अश्लील इशारे करने लगा। कुछ दूर चलने पर रिवाल्वर दिखते हुए उसे उतरने का संकेत किया। वह डर गई और किसी तरह बच कर भागी। नैनी पुलिस ने रज्जब अली के खिलाफ छेड़खानी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। डीएम संजय कुमार ने कहा कि एडीएम प्रशासन से जांच कराई जा रही है। 2 दिन में रिपोर्ट देने को कहा है। जांच में रजिस्ट्रार कानूनगो दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।