शिकायतों का निश्चित समय में निस्तारण करने का अधिकारियों ने दिया आश्वासन: सलिल विश्नोई

punjabkesari.in Sunday, Dec 17, 2023 - 12:56 AM (IST)

Jhansi News: उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सभापति कुंवर मानवेंद्र सिंह की उपस्थिति में आज झांसी में विकास प्राधिकरणों, आवास विकास परिषद,जिला पंचायतों एवं नगर‍ निगमों में व्‍याप्‍त अनियमितताओं पर जांच किये जाने के सम्‍बन्‍ध में विधान परिषद की समिति के सभापति सलिल विश्नोई ने जिले में उच्चाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए विधान परिषद की समिति के सभापति ने कहा कि झांसी जिले में प्राधिकरण, नगर निगम, आवास विकास, जिला पंचायत और औद्योगिक विकास से जुड़ी जो शिकायतें जनता द्वारा प्राप्त हुई थीं उन पर जिले के अधिकारियों के साथ समिति लोगों ने चर्चा की। सभी शिकायतों के संबंध में अधिकारियों ने निश्चित समय में इनका निस्तारण करने का आश्वासन दिया है।

अखिलेश बोले- जनता पूछ रही है कि बुलडोज़र की कार्रवाई आज होगी या कल? भाजपाई विधायक होने की वजह से विशेष आदर तो नहीं
नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के नौ साल पुराने एक मामले में दुद्धी विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक रामदुलार गोंड़ को 25 साल की सजा व 10 लाख रुपए का जुर्माना हुआ है, इस लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्मंत्री सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर जमकर हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि बलात्कार के मामले में भाजपा के दुद्धी (सोनभद्र) के विधायक को 25 साल की सजा व 10 लाख रुपए का जुर्माना हुआ है, फिर भी अब तक विधानसभा की सदस्यता रद्द नहीं हुई है। कहीं उन्हें भाजपाई विधायक होने की वजह से विशेष आदर और अभयदान तो नहीं दिया जा रहा है। जनता पूछ रही है कि बुलडोज़र की कार्रवाई आज होगी या कल?

Content Editor

Mamta Yadav