धाकड़ बीवी! उछल-उछल कर मारे लात-घूंसे, थप्पड़ मार-मारकर पति किया अधमरा

punjabkesari.in Thursday, Dec 28, 2023 - 12:57 PM (IST)

मेरठः यूपी के मेरठ में एक पत्नी ने सरेराह पति की पिटाई कर दी। पत्नी ने पति की इतनी पिटाई कि देखने वाले लोग हैरान रह गए। इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला अपने पति को उछल-उछल कर मार कर रही है और थप्पडों की बरसात कर रही है। जिसके बाद पति अधमा हो गया।

ये भी पढ़ें.... Kannauj Case: सिपाही की शहादत के बाद निशाने पर हिस्ट्रीशीटर, घर की काटी गई बिजली, राजस्व विभाग ने की जांच
 

पूरा मामला मेरठ क़े खरखौदा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पुलिस क़े मुताबिक, खरखौदा थाना क्षेत्र क़े एक गांव में रहने वाले शख्स की शादी एक महिला से हुई थी। महिला के गांव के ही एक युवक से अवैध संबंध हैं। वह युवक महिला को भगाकर भी ले गया था। एक सप्ताह पहले ही महिला युवक के साथ घर लौटी थी। पीड़ित पति का आरोप है कि इसके बाद भी उसकी पत्नी और आशिक ने मिलना जारी रखा। उसने पत्नी के अवैध संबंध का विरोध किया तो पत्नी ने बहन के साथ मिलकर उसे बुरी तरह से पीटा। 

ये भी पढ़ें.... अयोध्या के 84 कोसी परिक्रमा क्षेत्र में अब नहीं होगी शराब की बिक्री, हटाई जाएंगी दुकानें; नितिन अग्रवाल ने किया बड़ा ऐलान
 

किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस बारे में किठौर पुलिस क्षेत्राधिकारी शिवप्रताप सिंह ने बताया कि जो वीडियो वायरल हो रहा है यह लगभग डेढ़ माह पुराना है। पति के आरोप के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।
 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj