पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में खूनी खेल, 2 की मौत, 3 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2017 - 03:27 PM (IST)

गाजियाबादः गाजियाबाद में चुनावी रंजिश के चलते 2 पक्षों में हुई फायरिंग में 2 भाइयों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। वहीं दूसरे पक्ष के भी 2 लोगों को गोली लगी है। गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

दरअसल मामला बम्हैटा गांव का है। जहां के रहने वाले जोगेंद्र (30) व जुगनी (29) चचेरे भाई हैं और सिविल कांट्रेक्टर है। दोनों के किराए पर ट्रैक्टर व ट्रक चलते हैं। देर रात जोगेंद्र, जुगनी अपने तीसरे भाई भजनी के साथ गांव में ही माता के जागरण में शामिल होकर पैदल घर लौट रहे थे। वह गांव में ही स्थित केशव की दुकान पर रुककर बात करने लगे। इसी दौरान दूसरे पक्ष के कुछ लोगों ने पिस्टल से 3 पर फायरिंग कर दी। जोगेंद्र पक्ष ने भी बचाव में फायरिंग की। इसमें जोगेंद्र, जुगनी व भजनी और दूसरे पक्ष के आकाश व देवेंद्र घायल हो गए। दोनों पक्षों में डेढ़ दर्जन से अधिक राउंड फायर हुए।

वहीं अस्पताल में उपचार के दौरान जोगेंद्र व जुगनी की मौत हो गई, जबकि भजनी की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। उधर अन्य अस्पताल में दूसरे पक्ष के आकाश व देवेंद्र की हालत गंभीर है।

एसएसपी हरिनारायण सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के लोगों ने पार्षद का चुनाव लड़ा था। इसी के चलते दोनों में रंजिश हो गई थी। जोगेंद्र भाजपा व दूसरा पक्ष बसपा से जुड़ा बताया गया है।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-