ओम प्रकाश ने एक बार फिर दिया विवादित बयान

punjabkesari.in Thursday, Sep 28, 2017 - 12:15 PM (IST)

गाजीपुर(अनिल कुमार): उत्तर प्रदेश में बीजेपी के सहयोगी दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर गाजीपुर पहुंचे। राजभर पिछले कुछ दिनों से अपने विवादित बोल के लिए मशहूर हो चुके हैं। दरअसल ओम प्रकाश राजभर ने एक सभा में कहा था कि जितना बीजेपी का एक महीने का बजट है उतने की राजभर समाज एक दिन में शराब पी जाता है। इसके बाद आगरा से बीजेपी के सांसद ने ऐसे मंत्री को बरखास्त करने देने की बात कही थी।

जानकारी के अनुसार ओम प्रकाश राजभर सांसद के उस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जब हाथी रास्ते पर चलता है तो कुत्ते भौंकते रहते हैं। उन्होंने ये बातें 3 महीने बाद गाजीपुर के जहूराबाद विधानसभा के कासिमाबाद में आगमन के बाद कार्यक्रम दलित व पिछड़ा चेतना रैली में पत्रकारों से बात करते हुए कहीं। वे इतने पर ही नहीं रुके और उन्होंने अपनी ही सरकार को भ्रष्टाचार की सरकार कह डाला।

जब मंत्री से बीएचयू में हुए बवाल पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बीएचयू मामले में सबसे बड़ा दोषी वहां का कुलपति है। कुलपति ने ही लाठी चार्ज कराया है। अगर वे पीड़ित छात्राओं से मिल लिए होते तो यह बवाल नहीं होता। बताते चलें कि यह वहीं मंत्री है जिन्होंने गाजीपुर के जिलाधिकारी को हटाने के लिए अपने ही सरकार के खिलाफ 4 जुलाई को धरने पर बैठने की धमकी दी थी और सीएम के सामने कई मामले रखे थे जिसमें कुछ का निस्तारण मुख्यमंत्री ने तत्काल कर दिया था।