ज्योति मौर्या के बचाव में कूदे ओम प्रकाश राजभर, कह दी ऐसी बातें- पुरुषों की बोलती हो जाएगी बंद

punjabkesari.in Sunday, Jul 09, 2023 - 05:39 PM (IST)

वाराणसीः सोसल मीडिया पर इन दिनों पीएस अधिकारी ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या का मामला तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लेकर लोग तरह तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। अधिकतर लोग ज्योति मौर्या को कसूरवार ठहरा रहे हैं और उन्हें बुरा भला कह रहे हैं। लेकिन इस मामले में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर सबसे अलग बयान दे रहे हैं। राजभर ज्योति मौर्या के बचाव में बयान देते हुए कहते हैं कि जब पुरुष छोड़ता है तो कुछ नहीं अब महिला पुरुष को छोड़ रही है तो सबको पीड़ा हो रही है।



लाखों पुरुषों ने महिलाओं को छोड़ा तो कोई नहीं बोला
राजभर ने साफ साफ कहा कि हम ज्योति मौर्या के साथ हैं। लाखों पुरुषों ने महिलाओं को छोड़ा तो कोई बोलने के लिए तैयार नहीं था एक महिला ने पुरुष को छोड़ा तो पूरे प्रदेश में आग लग गई है एसा क्यों हो रहा है। मैं देखता हूं कि आईएएस अधिकारी भी छोड़ देते हैं एसा वह क्यों करता है। जब पुरुष छोड़ता है तो कोई नहीं बोलता जब महिला छोड़ती है तो सबको पीड़ा हो रही है।



शिवपाल यादव पर किया पलटवार
सपा नेता शिवपाल यादव द्वारा भाजपा का एजेंट बताए जाने के सवाल पर पलटवार करते हुए राजभर ने कहा कि उन्होंने भी एक दुकान खोली थी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी। उनकी दुकान चली नहीं उसे बंद कर समाजवादी पार्टी में चले गए। हम लोग तो कम से कम अपनी दुकान चला रहे हैं। वह कह तो रहे हैं कि इनकी दुकान चल रही है। हमारे पास 6 विधायक हैं। आने वाले दिनों में हम अपनी तैयारी और मजबूत कर रहे हैं। उनके कहने से हमने अपनी कुव्वत दिखाई। वह जिस इलाके से आते हैं इटावा, एटा, कन्नौज, फर्रुखाबाद समाजवादी पार्टी वहीं से हार गई। हमतो अपने गठ में कई सीटों पर जीत हासिल की।

Content Writer

Ajay kumar