कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर का ओम प्रकाश राजभर जुबानी हमला, सुभासपा प्रमुख को बताया धूर्तता पूर्ण बयान देने में माहिर

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 05:51 PM (IST)

गाजीपुर (अनिल कुमार) : सोमवार को जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के पैतृक आवास मोहन पुरवा में आयोजित भागवत कथा में शामिल होने के लिए पहुंचे कैबीनेट मंत्री अनिल राजभर ने सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर को धूर्तता पूर्ण बयान देने में माहिर बताया है। मंत्री ने कहा कि उनसे पूछीएगा कि चुनाव से पहले किसकी गाड़ी में बैठकर यहां से लेकर बांदा तक यात्रा करते थे।  

उपराज्यपाल के पैतृक आवास पर पहुंचे थे अनिल
उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर आज गाजीपुर में जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के पैतृक आवास मोहन पुरवा में आयोजित भागवत कथा में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने ओमप्रकाश राजभर के द्वारा एक दिन पूर्व मऊ के सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी को अपना विधायक ना मानकर समाजवादी पार्टी का विधायक बताने वाले बयान पर कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि इससे बड़ा धूर्तता वाला बयान क्या हो सकता है? इससे बड़ा मूर्खता का कोई बयान हो ही नहीं सकता। ओम प्रकाश राजभर  जिनकी गाड़ी में बैठकर घूमते रहे। जिनको सिंबल देकर चुनाव लड़वाया। जिनकी गाड़ी में यहां से लेकर बांदा तक यात्रा करते रहे। आज अपने फायदे के लिए उन्हें ही भूल गए। समाज यह सब देख रहा है।

सरकार को बदनाम करने की कोशिश
पिछले दिनों मोहम्मदाबाद के विधायक मन्नू अंसारी के गनर पर जानलेवा हमला कर कारबाइन छीन कर उसे घायल करने की घटना (जिसमें बाद में गनर की मौत भी हो गई) पर कहा कि प्रदेश में कहीं भी ऐसी कोई घटना होती है तो घटना में शामिल अपराधियों के खिलाफ सरकार कार्रवाई में कोई कोर कसर नहीं छोड़ा जाता। उत्तर प्रदेश की सरकार अपराधियों से सख्ती से निपट रही है। कुछ लोग सरकार को बदनाम करने के लिए साजिश और घटनाओं को अंजाम दे रहे है। इस तरह के लोगों के मंसूबे कभी सफल नहीं होंगे। उत्तर प्रदेश बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है। देश के सभी लोगों का विश्वास उत्तर प्रदेश की सरकार पर बढ़ा है।

Content Editor

Prashant Tiwari