राम मंदिर के नाम पर बीजेपी जनता को कर रही गुमराहः ओमप्रकाश राजभर

punjabkesari.in Monday, Nov 05, 2018 - 05:41 PM (IST)

हरदोई: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर बीजेपी की तरफ आक्रामक रूख अपनाया है। उन्होंने उमा भारती के राम मंदिर को लेकर दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यह लोग सिर्फ जनता को गुमराह कर रहे हैं।

बता दें कि उमा भारती ने एक बयान दिया था कि हिंदू दुनिया में सबसे सहिष्णु है, लेकिन राम मंदिर की परिधि में मस्जिद का निर्माण उसे असहिष्णु बना सकती है। इस पर राजभर ने कहा कि जब-जब गरीब, कमजोर और पिछड़ों के अधिकार की आवाज बुलंद हुई है, तब-तब कोई न कोई सगूफ़ा लेकर के देश के नेता खड़े हो जाते हैं।

उन्होंने कहा कि उमा भारती से अगर पूछा जाए कि कभी उन्होंने शिक्षा पर कोई डिबेट किया है। देश में सर्वे ऑफ इंडिया की रिपोर्ट है कि 60 प्रतिशत लोग अशिक्षित हैं, उनके लिए क्या सरकार के पास कोई व्यवस्था है। ओमप्रकाश ने कहा कि अशिक्षित लोगों को शिक्षित किया जाए, लेकिन यह हमेशा गुमराहियत पैदा करने की बात करते हैं। 

राजभर ने कहा कि आज देश में बेरोजगारी चरम पर है और बेरोजगारी कैसे दूर हो, नौजवानों को रोजगार कैसे मिले, इसके लिए इनके पास चर्चा करने के लिए कोई समय नहीं है। मोदी सरकार पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि आज पूरे देश व प्रदेश में बीजेपी की सरकार है तो इनको मंदिर बनाने से कौन रोक रहा है। यह लोग तो सरकार में हैं तो बनाये मंदिर और मस्जिद। 


 

Tamanna Bhardwaj