राजभर का बड़ा बयान, बोले- विपक्ष तैयार नहीं कर पा रहा BJP का ऑप्शन, दिल्ली अभी दूर है

punjabkesari.in Thursday, Jan 12, 2023 - 04:52 PM (IST)

बलिया: यूपी के पूर्व मंत्री एवं सुभापसा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर अपने बयान को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। राजभर ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि भाजपा का ऑप्शन अभी तक विपक्ष तैयार नहीं कर पा रहा है और आज की तारीख में विपक्ष के लिए दिल्ली बहुत दूर है। राजभर ने कहा कि यूपी की बात करें तो आज की तारीख में बसपा कहां खड़ी है? बसपा सरकार नहीं बना सकती दिल्ली में, सपा नहीं बना सकती, आरजेडी-जदयू नहीं बना सकती...इनको लामबंद होना पड़ेगा। अभी एकजुटता का कोई रूप तो दिखा नहीं है।

विपक्ष बिखरा हुआ है, अभी दिल्ली बहुत दूर है- राजभर
इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि आज की तारीख में जिस तरह विपक्ष बिखरा हुआ है, अभी दिल्ली बहुत दूर है। भाजपा का ऑप्शन विपक्ष अभी तैयार नहीं कर पा रहा है। वहीं अखिलेश पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अभी बीते दिनों सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने DGP मुख्यालय में चाय पीने से मना कर दिया था। उन्होंने आशंका जताते हुए कहा था कि हो सकता है कि उन्हें चाय के साथ उन्हें जहर दे दिया जाए। अब इसी मुद्दे पर सुभापसा चीफ ओम प्रकाश राजभर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, "अखिलेश यादव जी को पहले अपनी सिक्योरिटी हटा देनी चाहिए, अगर पुलिस विभाग के ऊपर उन्होंने इस तरह का आरोप लगाया है। जब भरोसा नहीं है, तब सुरक्षा पर कैसे भरोसा है। उसी पुलिस को साथ लेकर क्यों चलते हैं? नहीं चलना चाहिए।"

चौधरी ने ओमप्रकाश राजभर को लेकर दिया बड़ा बयान
उधर, बीजेपी की यूपी इकाई के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सुभासपा के साथ गठबंधन को लेकर कहा कि बीजेपी के लिए कोई ‘अछूत’ नहीं है और जो भी बीजेपी के विचारों से सहमत है, पार्टी उसे अपने साथ रखने को तैयार है। भूपेंद्र सिंह चौधरी का यह बयान राजभर और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के बीच हाल में लखनऊ में हुई बैठक के मद्देनजर आया है।

चौधरी का यह बयान राजभर और उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के बीच हाल में लखनऊ में हुई बैठक के मद्देनजर आया है। चौधरी ने  कहा, ‘‘भाजपा बहुत बड़ा समुद्र है, जो हमारे विचारों से सहमत है, उसे हम अपने साथ रखेंगे। ओम प्रकाश राजभर हमारे पुराने साथी हैं। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj