कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने CM योगी और PM मोदी पर बोला जोरदार हमला

punjabkesari.in Sunday, Jan 28, 2018 - 06:41 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने रविवार वाराणसी में अपनी ताकत दिखाई। महाराजा सुहेलदेव जयंती के मौके पर आयोजित महारैली में ओमप्रकाश राजभर ने 2019 लोकसभा चुनाव एनडीए के साथ लड़ने की घोषणा की है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर निकाय चुनाव की तर्ज पर सीटों का बंटवारा नहीं हुआ तो उनके लिए और भी विकल्प हैं।  

कासगंज हिंसा पर अधिकारियों पर साधा निशाना
कासगंज में हुई हिंसा पर प्रदेश के कुछ अधिकारियों पर निशाना साधते हुए राजभर ने कहा कि अभी भी कुछ अधिकारी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। जिसकी वजह से ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं। 

सीएम योगी और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला 
वही मंच से संबोधित करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने सीएम योगी और पीएम मोदी पर जमकर जुबानी हमला किया। राजभर ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पहले की सरकारों में गरीबों से थाने में 500 रूपए लिया जाता था, लेकिन अब की सरकार में 5 हजार रूपए लिए जाते हैं। यही नहीं ओम प्रकाश राजभर ने अपने ही सरकार के खिलाफ आन्दोलन करने तक की धमकी दे डाली। राजभर ने कहा कि जिस तरह से प्रदेश में भ्रष्टाचार हो रहा है अगर वह नहीं रुका तो वह यूपी के 75 जिलों में व्यापक आंदोलन करेंगे। 

मोदी सरकार के मंत्रिमंडल पर बोला हमला
ओम प्रकाश राजभर ने केंद्र की मोदी सरकार के मंत्रिमंडल पर हमला करते हुए कहा कि अगर मैं लुटेरा होता तो मोदी जी के मंत्रिमंडल की तरह सुर में सुर मिलाता। लेकिन अगर जरुरत पड़ी तो सुर में सुर मिलाने की जगह मैं उनके पैरों में किल ठोककर उन्हें बाहर का रास्ता दिखाने का काम भी करूंगा।  

यूपीकोका पर विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अपराध पर लगाम लगाने के लिए मुख्यमंत्री यूपीकोका कानून लाना चाहते थे, लेकिन विपक्षी पार्टियों कांग्रेस, सपा और बसपा ने साथ नहीं दिया। वह लोग नहीं चाहते है कि अपराध घटे, लोग अमन चैन से रहे। 

जीएसटी से नहीं हैं व्यापारी नाराज
जीएसटी और ई बिल पर ओमप्रकाश राजभर ने बयान देते हुए कहा कि कई राज्यों में चुनाव हुए है हर जगह भाजपा जीती है कैसे मान लिया जाए की व्यापारी इससे नाराज हैं और इसका विरोध हो रहा है। 

एनडीए दोबारा सत्‍ता में आएगी-राजभर
वहीं एनडीए संग आगे चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि 2019 में एनडीए दोबारा सत्‍ता में आएगी और हम मिलकर सरकार बनाएंगे।

आने वाले दिनों में करेंगे महारैलियां 
उन्होंने पार्टी की इस रैली को सफल बताते हुए कहा की हम लोग 7 कार्यक्रम इस तरह के कर रहे हैं। आने वाले दिनों में ये महारैलियां आजमगढ़, गोरखपुर, बस्‍ती, गोडा, देवी पाटन मंडल, फैजाबाद मंडल, मिर्जापुर मंडल और इलाहाबाद मंडल में भी होंगी। मंत्री ओम प्रकाश राजभर के अनुसार पश्‍चिमी उत्‍तर प्रदेश में भी वह 11 कार्यक्रम करेंगे। सबसे आखिरी में वह लखनऊ में महारैली करेंगे।


बता दें कि भारतीय समाज पार्टी ने रविवार को वाराणसी के छोटा कटिंग मेमोरियल ग्राउंड में विशाल महारैली का आयोजन कर अपनी शक्‍ति का प्रदर्शन किया। पार्टी के 15वें स्‍थापना दिवस के मौके पर आयोजित अति दलित, अति पिछड़ा मंडलस्‍तरीय महारैली में प्रदेश सरकार में एनडीए के घटक दल के मंत्री और भासपा के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर शामिल हुए थे।